उत्तराखंड

तीन घटना : यहां पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 3 घायल

 

तीन घटना : यहां पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 3 घायल

डोईवाला : झपकी लगने से बैरियर से टकराकर पलटी कार, सात व्यक्ति थे सवार

लच्छीवाला फ्लाईओवर के पास टकराई पिकअप, 1 की मौत

दुखद : यहां तेज रफ्तार कार पलटी, दो की मौत, तीन घायल

डोईवाला चीफ एडिटर/ आरती वर्मा:

देर रात्रि समय करीब 2:15 मिनट के आसपास हरिद्वार की ओर से आने वाले इनोवा कार नंबर Uk 07 BQ-8081 के चालक की अचानक झपकी लगने के कारण लालतप्पड़ के पास बैरियर से टकराकर उक्त गाड़ी पलट गई, गाड़ी में सात व्यक्ति सवार थे, डोईवाला पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल डोईवाला पुलिस द्वारा घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। अच्छी बात यह रही कि घटना में किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोटे नहीं आई है। उक्त घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है।

2.. वहीं दूसरी और दिनांक 01-02-24 को समय 6:00 बजे लच्छीवाला फ्लाईओवर के पास के एक पिकअप UK07CB- 2357 जो सरिया के ट्रक ट्रॉलर स. NL01G 3706 से पीछे की तरफ से टकरा गई, जिसमें चालक अजहर पुत्र अबरार निवासी भागूवाला नजीबाबाद बिजनौर उत्तर प्रदेश उम्र लगभग 21 वर्ष घायल हो गया है।

सूचना पर चालक को 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया, अस्पताल मे चिकित्सक द्वारा चालक उपरोक्त को मृत घोषित किया गया। पुलिस द्वारा मृतक चालक का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

3.. वहीं डोईवाला के गांव बुल्लावाला में एक्सीडेंट जिसमें दो युवक की मौत हो गई, तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बीती रात बुल्लावाला में सड़क दुर्घटना हो गई जिसमें दो युवकों की ऑन द स्पॉट मृत्यु हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के मुताबिक मालूम चला कल बुल्लावाला स्थित हरिजन मोहल्ले में जितेंद्र नाम के व्यक्ति के घर पर जन्मदिन का उत्सव मनाया जा रहा था। इस बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए देहरादून से रिश्तेदार बर्थडे उत्सव मनाने पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए युवक एक सफेद रंग की गाड़ी होंडा सिटी कार में सवार होकर डोईवाला की तरफ आ रहे थे इस बीच सुस्वा पुल पार करने के बाद हार्डवेयर की दुकान के नजदीक तेज रफ्तार कार पलट गई तेज रफ्तार के चलते वाहन ने लगभग 2 से 3 बार पलटी मारी जिसमें दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

सड़क दुर्घटना कल रात 2:00 बजे की बताई जा रही है कार में सवार आगे बैठे हुए युवकों की ऑन द स्पॉट मृत्यु हो गई है। जानकारी के अनुसार हिमालयन हॉस्पिटल में चल रहा घायलों का उपचार ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button