Uttrakhandक्राइमगढ़वालदेहरादूनपर्यटन

बार्सीलोना, स्पेन की महिला से ऋषिकेश में छेड़खानी के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

(पौड़ी गढ़वाल

 

विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, विदेशी महिला हुई पौड़ी पुलिस की कार्यवाही की मुरीद।

दिनांक 14.12.2023 को बार्सीलोना, स्पेन की महिला द्वारा थाना लक्ष्मणझूला पर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया कि रामझूला पुल के पास एक व्यक्ति द्वारा उसका पीछा कर उसके साथ अभ्रदता की गयी। शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना लक्ष्मणझूला पर तत्काल मु0अ0सं0-39/23, धारा-354 भा0द0वि पंजीकृत किया गया।

उक्त प्रकरण विदेशी महिला से संबंधित होने के दृष्टिगत घटना की गंभीरता को देखते हुए  पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे द्वारा तत्काल अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित करने हेतु निर्देशित किया गया।

निर्गत निर्देशों के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार  जया बलोनी के निर्देशन, पुलिस उपाधीक्षक श्रीनगर श्री रविन्द्र कुमार चमोली के पर्यवेक्षण व प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला  रवि कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा सीसीटीवी कैमरों की मदद से सुरागरसी पतारसी करते हुए अथक प्रयासों से दिनांक 17.12.2023 को उक्त अभियोग में संलिप्त अभियुक्त अंकित को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गयी। अभियुक्त अंकित मुनिकीरेती, ऋषिकेश में एक होटल काम करता है।

नाम पता अभियुक्त
अंकित पुत्र अशोक (लल्लू), निवासी- ग्राम ढकदेई, थाना नकुड, सहारनपुर उत्तर प्रदेश।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button