उत्तराखंडदेहरादून

निगमों में 4 प्रतिशत महंगाई भत्ते (डीए) का शासनादेश जारी, 

 

राज्य निगम कर्मचारी महासंघ उत्तराखंड के अध्यक्ष सूर्य प्रकाश रणाकोटी ने

मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

 

 

देहरादून : 12 मार्च राज्य निगम कर्मचारी महासंघ उत्तराखंड के अध्यक्ष सूर्य प्रकाश रणाकोटी ने आज निगमों के लिए 4 प्रतिशत महंगाई भत्ते (डीए) का शासनादेश जारी करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रति आभार व्यक्त किया है. यह निर्णय अत्यधिक महत्व रखता है क्योंकि यह राज्य के भीतर बड़ी संख्या में कर्मचारियों के जीवन को प्रभावित करेगा, जो अपने कार्यबल की भलाई के लिए सरकार की समर्पित प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करेगा।

 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी द्वारा निगमों के लिए 4 प्रतिशत डीए की घोषणा मुद्रास्फीति और जीवनयापन की बढ़ती लागत के कारण कर्मचारियों को अपने रोजमर्रा के खर्चों को पूरा करने में आने वाली चुनौतियों के बारे में सरकार की स्वीकारोक्ति को दर्शाती है। यह निर्णय न केवल कर्मचारियों के सामने आने वाली कठिनाइयों के बारे में सरकार की समझ को दर्शाता है, बल्कि अपने कार्यबल के कल्याण को सुनिश्चित करने में इसके सक्रिय दृष्टिकोण को भी दर्शाता है।

 

अध्यक्ष सूर्य प्रकाश रणाकोटी की मुख्यमंत्री धामी के प्रति कृतज्ञता की अभिव्यक्ति राज्य सरकार और कर्मचारी महासंघों के बीच सहयोगात्मक संबंधों को उजागर करती है। यह कर्मचारियों के साथ जुड़ने और उनकी चिंताओं को दूर करने की सरकार की इच्छा का एक सकारात्मक संकेत है, जो अंततः एक सामंजस्यपूर्ण और पारस्परिक रूप से लाभकारी वातावरण को बढ़ावा देता है। कर्मचारी नेता  ललित शर्मा  अजयकांत शर्मा  नंदलाल जोशी  रघुनंदन कुमार  रमेश नेगी आदि द्वारा भी इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया गयाले

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button