Kedaranathउत्तराखंडगढ़वालवीडियो

शंकराचार्य ने क्यों कहा बाबा श्री केदार के साथ हुआ है धोखा: देखिए वीडियो

देहरादून

 

लाखों करोड़ों श्रद्धालुओं के आस्था और विश्वास के केंद्र 12 ज्योतिर्लिंगों में प्रमुख हिमालय में स्थित श्री केदारनाथ धाम के गर्भगृह में लगे हुए सोना पीतल का मामला अब पूरे देश में घूमने लग गया है। जांच के आदेश अभी तक नहीं हुए हैं, हालांकि पर्यटन एवं धर्मस्य मंत्री सतपाल महाराज ने मीडिया साक्षात्कार में इस प्रकरण में प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए जांच के आदेश देने की बात कही थी लेकिन सरकारी अधिकारी इस जांच को लेकर इनकार कर रहे हैं मंदिर समिति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी योगेंद्र सिंह के द्वारा जांच को लेकर कोई भी नोटिफिकेशन और आदेश सरकार या मंत्री की तरफ से प्राप्त न होने की बात कही गई है । श्री बद्रीनाथ धाम स्थित श्री महालक्ष्मी मंदिर के पुजारी पंडित दिनेश डिमरी ने शंकराचार्य से इस मामले में दखल और संरक्षण देने की मांग की है।

 

यह सुनिए लक्ष्मी मंदिर के पुजारी पंडित दिनेश डिमरी का वीडियो……

 

मध्य प्रदेश में जबलपुर के पास परमहंसी गंगा आश्रम में इन दोनों चातुर्मास व्रत में बैठे ज्योतिषपीठ के शंकराचार्य स्वामी

पहले आप सुनिए  शंकराचार्य ने क्या कहा इस पूरे प्रकरण में……….

अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती “1008”में इस प्रकरण पर चिंता प्रकट करते हुए प्रदेश सरकार से त्वरित जांच की अपील करते हुए कहा कि पूरे देश में सोशल मीडिया के माध्यम से इस विषय पर एक भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है। शंकराचार्य महाराज का कहना है यदि सोना पीतल वाले मामले में कुछ गड़बड़ी हुई है तो यह भगवान श्री केदार बाबा से धोखा का मामला है इसलिए इसमें जांच अति शीघ्र करके वस्तु स्थिति सामने आनी चाहिए।

अब देखना होगा इस पूरे प्रकरण में शंकराचार्य के बयान आने के बाद क्या जांच शुरू हो पाएगी,

 

सूत्रों के अनुसार खबर है कि जल्द ही इस मामले में जनहित याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की जा सकती है और देश के नामी वकील इस पूरे प्रकरण को सुप्रीम कोर्ट में उठाने जा रहे हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button