उत्तराखंडदेहरादून

नेहरू कालोनी क्षेत्र से गुमशुदा 2 सगी बहनो को दून पुलिस ने असम से किया सकुशल बरामद।

मोबाइल गेम ने पहुंचाया असम।

देहरादून : मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान बडी बहन की असम में किसी से हो गई थी दोस्ती, जिससे मिलने घरवालों को बिना बताये छोटी बहन को लेकर असम पहुंच गई थी युवती।

22 फरवरी को वादी निवासी नेहरू कालोनी द्वारा थाने पर आकर सूचना दी कि उनकी दोनो पुत्रियां बिना बताये घर से कहीं चली गई हैं। जिस पर थाना नेहरू कालोनी पर तत्काल दोनो युवतियों की गुमशुदगी पंजीकृत कर युवतियों की बरामदगी हेतु टीम गठित की गई।

गठित टीम द्वारा सुरागरसी-पतारसी करते हुए इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के माध्यम से दोनो युवतियों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की गई तो उक्त दोनो युवतियों के असम में होने की जानकारी पुलिस टीम को प्राप्त हुई, जिस पर तत्काल टीम को युवतियों की सकुशल बरामदगी हेतु असम रवाना किया गया। टीम द्वारा असम पहुंचकर उक्त युवतियों के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित कर उन्हें सकुशल बरामद किया गया।

गुमशुदा युवतियों से पूछताछ में उनके द्वारा बताया गया कि वह अपने मोबाइल पर लीजेण्ड गेम खेलती हैं तथा उक्त मोबाइल लीजेण्ड गेम के माध्यम से उनकी असम में किसी से फ्रेंडशिप हो गई थी, जिससे मिलने के लिये वो असम आई थी। दोनो युवतियों को वापस देहरादून लाकर सकुशल उनके माता-पिता के सुपुर्द किया गया।

पुलिस टीम:-
01: उ0नि0 राज नारायण व्यास
02: कां0 नरेन्द्र रावत
03: म0कां0 रजनी
04: हे0कां0 किरण कुमार (एसओजी)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button