CrimePabouPaithaniPauri garhwalTripalisainउत्तराखंडगढ़वालदेहरादूनराजनीति

पैठाणी राज होटल मालिक के साथ लाखों की ठगी पुलिस ने आरोपी को तेलंगाना से किया गिरफ्तार ….

(पौड़ी गढ़वाल)

यदि आप पौड़ी जनपद के पैठाणी कभी घूमने गए हो तो आप राज होटल में अवश्य गए होंगे यह इस क्षेत्र का प्रसिद्ध होटल है जहां के समोसे इस पूरे क्षेत्र में प्रसिद्ध है इस होटल के मालिक राजेंद्र सिंह सीधे और सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं राजेंद्र सिंह रौथाण गढ़वाल मंडल विकास निगम के उपाध्यक्ष के पद पर भी रह चुके हैं यदि सीधे सरल व्यक्ति के साथ कोई ठगी का मामला होता है तो समाज में अच्छा संदेश नहीं जाता ऐसी ठगी की एक घटना कुछ महीने पहले पूर्व राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह जी के साथ घटित हुई

लमेजोन मार्ट खोलने के नाम पर ₹8 लाख 47 हजार की धोखाधड़ी करने वाले अभियुक्त को तेलंगाना से लेकर आयी पौड़ी पुलिस।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में पौड़ी पुलिस धोखाधड़ी करने वालों पर लगातार कर रही है सख्त कार्यवाही।

दिनांक 26.04.2023 को वादी  राजेन्द्र सिंह रौथाण निवासी-पैठाणी, ग्राम-डाग, पौड़ी गढ़वाल द्वारा थाना पैठाणी पर पर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करायी कि मेजोन मार्ट खोलने के नाम पर तीन व्यक्तियों बॉबी चौधरी, हरेन्द्र व संदीप द्वारा वादी के साथ ₹8 लाख 47 हजार की धोखाधड़ी की गयी है। प्रथम सूचना रिपोर्ट के आधार पर थाना पैठाणी पर मु0अ0स0- 04/23, धारा-420/406 भा0द0वि पंजीकृत बनाम बाबी चौधरी आदि पंजीकृत किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे द्वारा उक्त धोखाधड़ी की घटना को गम्भीरता से लेते हुये टीम गठित कर आवश्यक कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया था।

जिसके क्रम में  जया बलोनी अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार के निर्देशन, क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन  श्यामदत्त नौटियाल के पर्यवेक्षण, थानाध्यक्ष पैठाणी  वीरेन्द्र सिंह रमोला के नेतृत्व मे गठित टीम द्वारा अभियुक्त बॉबी चौधरी को दिनांक 01.09.2023 को हैदराबाद तेलंगाना से लेकर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर आवश्यक कार्यवाही की गयी। अभियोग उपरोक्त में संलिप्त अन्य वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

नाम पता अभियुक्त
बॉबी चौधरी उर्फ एजाज पुत्र मौ0 इलियाज, निवासी ग्राम- सिन्द्धावली, थाना- कंकरखेड़ा, जिला-मेरठ

पंजीकृत अभियोग
मु0अ0स0-04/23, धारा-420/406 भादवि0

पुलिस टीम
1. अपर उपनिरीक्षक अरविन्द कुमार
2. मुख्य आरक्षी 150 ना0पु0 बृज मोहन
3. मुख्य आरक्षी 156 ना0पु0 सुरजीत सिंह
4. आरक्षी 76 ना0पु0 धनंजय पंत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button